रोहित शर्मा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज है जो इन दिनों काफी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. हर किसी को उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद है. जो भी उनकी बल्लेबाजी देखता है, वह उनकी तारीफ करता है. अब इस सूची में पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास का नाम भी शामिल हो गया है, जो रोहित शर्मा के मुरीद हो गए हैं.


उनका कहना है कि जब भी रोहित शर्मा क्रीज पर होते हैं तो वह टीवी स्क्रीन के सामने से हटते नहीं है. रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने यह बात कही. भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता का श्रेय उनके घरेलू क्रिकेट के ढांचे और भारतीय क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों को मिली आर्थिक सुरक्षा को जाता है.


जहीर अब्बास ने एक इंटरव्यू में कहा- जब वह बल्लेबाजी कर रहा होता है तो मैं टीवी स्क्रीन के सामने से नहीं हटता. उसकी बल्लेबाजी देखकर काफी संतोष मिलता है. उसे देखना बहुत शानदार अनुभव है. मैं उसकी इस बात का मुरीद हूं कि वह मनपसंद जगह पर शॉट खेलता है. वह गेंद पर इतनी जल्दी पकड़ बनाता है वह बहुत दिलचस्प है.


जहीर अब्बास ने आगे कहा कि विराट कोहली बेशक भारतीय टीम की रीड की हड्डी है. लेकिन रोहित की बल्लेबाजी देखने में भी बहुत मजा आता है. लोग विराट कोहली के बारे में पूछते हैं तो मैं यही कहता हूं कि कोहली भी कुछ कम नहीं है. कोहली तो कोहली है. दोंंनों की बल्लेबाजी देखने में मुझे बहुत अच्छा लगता है.