धोनी जल्द ही वनडे क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा, कोच रवि शास्त्री ने दिए संकेत

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं. अब वह जल्द ही अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट को भी अलविदा कह सकते हैं. इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने जो बयान दिया, उससे तो यही लग रहा है कि धोनी जल्द ही वनडे क्रिकेट को छोड़ से भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं.


बता दें कि धोनी ने 2014 में अचानक से ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. धोनी को लेकर रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले लिया है और वह जल्द ही वनडे से भी संन्यास ले सकते हैं. मुझे लगता है कि वह टी-20 प्रारूप में खेलना जारी रखेंगे.


धोनी को लेकर मुझे एक बात अच्छे से पता है कि वह कभी खुद को टीम के ऊपर नहीं थोपेंगे. अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख पाएंगे तो वह टेस्ट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं. धोनी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में वो इस प्रारूप में आगे खेलना जारी रख सकते हैं.


बता दें कि धोनी ने भारतीय टीम की तरफ से अंतिम वनडे मैच 2019 के विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था. इसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी एक भी वनडे मैच नहीं खेले हैं और ना ही टी-20 में खेलते हुए नजर आए हैं. धोनी के भविष्य को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. हालांकि धोनी ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है.

Post a Comment

0 Comments