पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने सड़क पार करती महिला को कार से उड़ाया

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के बेटे फिदेल सबा ने मंगलवार को मुंबई में एक राह चलती महिला को कार से उड़ा दिया. महिला बुरी तरह से घायल हो गई, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. यह घटना मुंबई के पेडर रोड इलाके में हुई. कार में सबा करीम भी बैठे हुए थे और उनका बेटा कार चला रहा था.


पुलिस ने फिदेल सबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है और किसी भी समय उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक, फिदेल ने किसी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की थी. इसी दौरान उन्होंने सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी. फिदेल ने महिला को बचाने की कोशिश की और कार में ब्रेक लगाए. लेकिन ब्रेक लगाने से पहले ही महिला को टक्कर लग गई थी.


घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उन्हें जसपाल जसलोक अस्पताल में भर्ती किया गया. महिला का नाम सिद्धि एम बताया जा रहा है. महिला के सिर पर गहरी चोट आई है, जिस वजह से वह अभी तक बेहोश है. पुलिस ने कहा कि महिला का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्यवाही होगी.


दुर्घटना के बाद सबा करीम ने पुलिस अधिकारियों के साथ मुलाकात भी की. बता दें कि सबा करीम फिलहाल बीसीसीआई में क्रिकेट ऑपरेशंस के जनरल मैनेजर के पद पर कायम है. जबकि उनके बेटे फिदेल सबा फुटबॉल कोच है. सबा करीम भारत के लिए 31 वनडे मैच और 1 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू 1997 में किया था.

Post a Comment

0 Comments