जैसा कि आप सब जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज के दौरान ऋषभ पंत के सिर पर गेंद लगी जिस वजह से उन्हें एक मैच में आराम करने की सलाह दी गई. इस वजह से केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की. केएल राहुल ने जबरदस्त विकेटकीपिंग की जिस वजह से आगे के मैचों में भी उनसे ही विकेटकीपिंग करवाई गई और ऋषभ पंत को लंबे समय के लिए आराम दे दिया गया.


ऋषभ पंत इस वनडे मैच के बाद कोई भी मैच नहीं खेले हैं. विराट एंड कंपनी ने राहुल को ही विकेटकीपर बना दिया है, जिस वजह से ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है. लेकिन इस वजह से वीरेंद्र सहवाग काफी निराश हैं और उन्होंने टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए.


ऋषभ पंत को चौथे T-20 मैच में भी जगह नहीं मिली तो वीरेंद्र सहवाग ने कहा- सचिन तेंदुलकर को भी बहार बैठाओगे तो वह रन नहीं बना सकते. वो बाहर बैठकर पानी ही पिला सकते हैं. कोहली खुद कहते हैं कि पंत एक मैच विनर है तो कोहली उन्हें मौका क्यों नहीं दे रहे हैं. शायद यह मानना है कि वह लगातार रन नहीं बना सकते.


सहवाग ने आगे कहा कि ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं और ऐसा मुमकिन नहीं है कि कोई खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में रन बनाए. वह एक फॉर्मेट में तो जरूर फ्लॉप होता है. इस दौरान सहवाग ने धोनी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि धोनी मीडिया में कुछ और कहते थे और बैठक में वो अलग बात करते थे. ऑस्ट्रेलिया में धोनी ने कहा कि हमारे टॉप 3 बल्लेबाज धीमे फील्डर हैं. हमसे ना तो उन्होंने पूछा और ना ही बताया. हमें तो मीडिया से पता चला. वह मीडिया में बोलकर आ गए. लेकिन यह बात टीम मीटिंग में नहीं कही. धोनी बैठक में कुछ और कहते थे और मीडिया में कुछ और. सहवाग ने कहा कि विराट कोहली भी ऐसा ही कर रहे हैं ऋषभ पंत के साथ.