भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को T-20 सीरीज में 5-0 से हरा दिया और इतिहास रच दिया. भारत की तरफ से सीरीज में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. बता दें कि मनीष पांडे ने भी चौथे मैच में बहुत ही शानदार पारी खेली थी. मनीष पांडे ने नाबाद 50 रन बनाए. इस पूरी सीरीज के दौरान मनीष पांडे ने जितनी भी बार बल्लेबाजी की, वह नाबाद रहे.


हर बार नाबाद पवेलियन लौटे मनीष पांडे 

मनीष पांडे को न्यूजीलैंड के विरुद्ध पांच मैचों की सीरीज में 4 मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला. न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरे मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. बता दें कि इन चारों पारियों में मनीष पांडे नाबाद पवेलियन लौटे. यानी न्यूजीलैंड के गेंदबाज उन्हें आउट करने में कामयाब नहीं हो पाए.


मनीष पांडे ने पहले T-20 मैच में 14 रन की नाबाद पारी खेली थी. इसके बाद दूसरे मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. तीसरे मैच में मनीष पांडे ने 14 रन की नाबाद पारी खेली. चौथे मैच में उन्होंने 50 रन की नाबाद पारी खेली थी. अंतिम मैच में मनीष पांडे 11 रन बनाकर नाबाद रहे. इस तरह मनीष पांडे पूरी सीरीज में आउट नहीं हुए. उन्होंने कुल 89 रन बनाए.


मनीष पांडे की पिछली 8 टी-20 पारियां

मनीष पांडे की पिछली 8 पारियों को देखा जाए तो वह केवल एक मैच में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे और बाकी सभी मैचों में नाबाद रहे. पिछली सात नाबाद पारियों में मनीष पांडे ने 2*,22*,31*,14*,14*,50*,11* रन बनाए हैं. मनीष पांडे अब तक कुल 38 T-20 मैच खेल चुके हैं जिसमें वह 17 बार नाबाद रहे हैं.