भारतीय टीम ने T-20 सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ कर दिया है. भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि वो चाहते हैं कि आने वाले समय में भारतीय टीम का विश्व क्रिकेट में दबदबा हो. उन्होंने कहा कि इसके लिए हर खिलाड़ी को अपना बेस्ट प्रदर्शन करना होगा. हम सभी को बेस्ट प्रदर्शन करने की जरूरत है. यह टीम के खिलाड़ियों के नजरिए को सामने लाने के बारे में है और यह जरूरी है कि आप जिस तरह से सोचते हैं, उस तरह से जीत के लिए अपनी तैयारी करें.


विराट कोहली ने आगे कहा कि हर खिलाड़ी जीत के लिए कड़ी मेहनत करता है और उन्हें पता है कि उन्हें हर बार अपना 120% देने की जरूरत होती है. आप इसी तरह जीत का तरीका खोज सकते हो. पिछले दो-तीन सालों में टीम के रवैए में काफी बदलाव आया है और इसका नतीजा आप सब देख रहे हैं.


हम हर मैच नहीं जी सकते, यह बात सच है. लेकिन इस तरह के करीबी मैचों में अगर जीत मिलती है तो यह एक उदाहरण बन जाता है और इससे खुशी मिलती है. विराट ने तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से हमने खेल दिखाया, उस पर सभी को गर्व है. रोहित को चोट लग गई थी. लेकिन युवाओं ने फिर भी दबाव की स्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया.


विराट कोहली ने केन विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा कि भले ही उनकी टीम सीरीज हार गई. लेकिन वह इस टीम की अगुवाई करने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं. मैं और केन विलियमसन बिल्कुल एक ही तरह सोचते हैं. यह शानदार है कि हम दोनों अलग-अलग देशों से है. लेकिन हमारी सोच काफी मिलती है और हम एक जैसी बातें करते हैं.